जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा मेन मार्केट से गिरफ्तार हुए 2 आतंकी, बरामद हुए 6 ग्रेनेड

अब इन आतंकियों (terrorists) से पूछताछ की जा रही है कि आखिर इन ग्रेनेड को लेकर वह किस घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

कुपवाड़ा पुलिस को गुरुवार सुबह जानकारी मिली थी कि जिले में आतंकी (terrorists) गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद पुलिस ने कुपवाड़ा टाउन में नाकाबंदी कर दी थी और तलाशी शुरू कर दी थी।

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों (terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि कुपवाड़ा टाउन के मेन मार्केट में पुलिस ने 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

इन आतंकियों के पास से 6 ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं। अब इन आतंकियों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर इन ग्रेनेड को लेकर वह किस घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे।

बता दें कि कुपवाड़ा पुलिस को गुरुवार सुबह जानकारी मिली थी कि जिले में आतंकी (terrorists) गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद पुलिस ने कुपवाड़ा टाउन में नाकाबंदी कर दी थी और तलाशी शुरू कर दी थी।

Black Fungus: देश में बढ़ रहा ब्लैक फंगस का खतरा, जानें इसके लक्षण और देखभाल के तरीके

इस दौरान 2 संदिग्ध लोग दिखे, जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहे थे। जब इन्हें पकड़ा गया तो इनके पास से 6 ग्रेनेड मिले।

इनकी पहचान 24 साल के जहांगीर अहमद हाजम और 32 साल के अब्दुल हमीद हाजम के रूप में हुई है। ये दोनों भाई हैं और खैरपोरा टंगडार निवासी मंगता हाजम के बेटे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें