यूपी: बागपत में फांसी से लटकता मिला सेना के जवान का शव, पारिवारिक कलह हो सकती है वजह

पुलिस की प्रारंभिक जांच में अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है कि ये आत्महत्या है या हत्या। फिलहाल पुलिस इस हादसे के कारणों की छानबीन करने की कोशिश कर रही है

Indian Army

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र में सेना (Indian Army) के एक जवान का शव उसके घर पर फांसी से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया। ये हादसा बिनौली रोड पुलिस चौकी से समीप चरण सिंह विहार स्थित एक घर में 28 वर्षीय मोहित का शव फांसी पर लटका पाया गया।

Bijapur Sukma Encounter: पहले भी होते रहे हैं बीजापुर जैसे हमले, 2013 में भी हुआ था ऐसा ही नक्सली हमला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बिनौली थाना क्षेत्र के गांव आरिफपुर का रहने वाला मोहित 2015 में भारतीय सेना (Indian Army) में शामिल हुआ था। एक साल से वह चरण सिंह विहार में किराये के मकान में रह रहा था। मौजूदा समय में उसकी तैनाती पश्चिम बंगाल के बीना गुड़ी में 24 जाट बटालियन में थी। हालांकि जवान मोहित 6 फरवरी को छुट्टी लेकर अपने घर आया था और तभी से यहीं पर था। 

मोहित की शादी 2017 में पास के शामली जिले के नंगली गांव की वर्षा के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि इस शादी के कुछ दिन बाद से ही परिवार में पारिवारिक झड़के और मनमुटाव सामने आने लगे। वहीं मोहित अपने भाइयों में तीसरे नंबर का था, उसके सभी भाई सेना (Indian Army) में सेवारत हैं।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है कि ये आत्महत्या है या हत्या। फिलहाल पुलिस इस हादसे के कारणों की छानबीन करने की कोशिश कर रही है और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें