Indian Army Recruitment: भारतीय सेना में भर्ती होने का बड़ा मौका, इस तारीख को होगी रैली

Indian Army Recruitment: ये भर्ती रैली 2021 में जम्मू के उधमपुर, पुंछ, राजौरी, डोडा, किश्तवाड़, रामबन, रियासी, जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों में होगी।

Indian Army

फाइल फोटो

Indian Army Recruitment: जो अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन करवा लेंगे, उनका एडमिट कार्ड 26 जनवरी से 9 फरवरी 2021 के बीच उनके ईमेल आईडी पर भेज दिया जाएगा। इसके अलावा भर्ती रैली में शामिल होने के लिए कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देश का भी ध्यान रखना होगा।

नई दिल्ली: भारतीय सेना में नौकरी (Indian Army Recruitment) की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। 2021 में फरवरी और मार्च में जम्मू के 10 जिलों में भारतीय सेना भर्ती रैली आयोजित करेगी।

ये भर्ती रैली 2021 में जम्मू के उधमपुर, पुंछ, राजौरी, डोडा, किश्तवाड़, रामबन, रियासी, जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों में होगी।

रक्षा प्रवक्ता ले. कर्नल देवेन्द्र आनंद ने ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जम्मू के 10 जिलों में 10 फरवरी से 10 मार्च 2021 के बीच भर्ती रैली होगी। ये रैली संजूवान मिलिस्ट्री स्टेशन के जोरावर स्टेडियम में आयोजित होगी।

LAC पर -20 डिग्री तापमान में पूरी तैयारी के साथ डटी है भारतीय सेना, चीन ने सर्दियों से निपटने के लिए उठाया ये कदम

जो अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन करवा लेंगे, उनका एडमिट कार्ड 26 जनवरी से 9 फरवरी 2021 के बीच उनके ईमेल आईडी पर भेज दिया जाएगा। इसके अलावा भर्ती रैली में शामिल होने के लिए कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देश का भी ध्यान रखना होगा, जिसे www.joinindianarmy.nic.in पर देखा जा सकता है।

रक्षा प्रवक्ता ले. कर्नल देवेन्द्र आनंद ने ये भी बताया कि कोरोना को देखते हुए हर दिन सीमित उम्मीदवारों को ही बुलाया जाएगा। इसलिए अभ्यर्थियों से कहा गया है कि एडमिट कार्ड पर जो समय दिया गया है, उसी के हिसाब से रैली ग्राउंड पर पहुंचें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें