सेना का जवान हनीट्रैप का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पाक महिला एजेंट न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल

फेसबुक पर दोस्ती के जाल में फंसा ये सैनिक महिला एजेंट से वाट्सएप पर चैटिंग करने लगा। सैनिक को बरगलाने के लिए महिला एजेंट्स कपड़े उतारकर वीडियो कॉल करती और मिलने का बहाना करती थी।

Indian Army

पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई लगातार भारतीय जवानों को अपनी सुंदरियों के जाल में फंसाने की कोशिश कर रही है। इसी के तहत एक बार फिर से भारतीय सेना (Indian Army) का एक 22 वर्षीय सैनिक पाक के हनीट्रैप (Honey Trap) का शिकार हो गया है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में एक कुख्यात नक्सली कमांडर की मौत, IED बम लगाते समय हुये धमाके में गई जान

भारतीय सेना (Indian Army) के इस सैनिक को पाकिस्तानी महिला एजेंट ने सोशल मीडिया से फंसाया है। सीकर जिले का रहने वाला ये सैनिक हनीट्रैप (Honey Trap) की जाल में ऐसा फंसा कि सेना की अति गोपनीय जानकारियां उससे साझा करने लगा। उसके ऐसा करने के पीछे पाक महिला एजेंट्स की वाट्सएप कालिंग और अश्लील बातें थी। इतना ही नहीं ये पाकिस्तानी महिला इस सैनिक को सम्मोहित करने के लिए न्यूड होकर वीडियो कॉल किया करती थी। जिसकी मोहपास में ये सैनिक बुरी तरह से फंसता चला गया। 

दरअसल छुट्टियों पर अपनी गांव आए सैनिक ने जब पाक महिला एजेंट्स से बात की तो भारतीय इंटेलीजेंस की रडार पर आ गया। उस पर नजर रखी जाने लगी। इसी बीच जब इस सैनिक गुप्त सूचनाओं का आदान-प्रदान करने लगा तो इंटेलीजेंस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

सीकर के एसपी शांतनु सिंह के मुताबिक, पकड़ा गया सैनिक सीकर के लक्ष्मणगढ़ स्थित यालसर गांव का रहने वाला है। उसका नाम आकाश महरिया  पुत्र हरदयाल महरिया है। इंटेलीजेंस ने उसे फतेहपुर से हिरासत में लिया है। वह पिछल महीने की 17 तारीख को एक महीने की छुट्टी पर गांव आया था। इसी दौरान वह फर्जी नाम से बनी एक फेसबुक आईडी से जुड़ा, जो असल में एक पाकिस्तानी महिला जासूस थी।

फेसबुक पर दोस्ती के जाल में फंसा ये सैनिक महिला एजेंट से वाट्सएप पर चैटिंग करने लगा। सैनिक को बरगलाने के लिए महिला एजेंट्स कपड़े उतारकर वीडियो कॉल करती और मिलने का बहाना करती थी। इस दौरान बातचीत में वह उसकी बटालियन और भारतीय सेना (Indian Army) की जानकारी जुटाती थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें