पोस्टमार्टम में खुलासा: IB कर्मचारी अंकित के शरीर पर मिले चोट के 51 निशान

Delhi Violence: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट जिले में हुई हिंसा के दौरान मारे गए आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोटों के कुल 51 निशान मिले। इनमें 12 निशान चाकू गोदने के थे। शरीर के बाकी हिस्सों पर किसी भारी वस्तु से प्रहार करने के 33 निशान मिले। रिपोर्ट में चोटों की वजह से सदमे को मौत का कारण बताया गया है। हमले के दौरान अंकित के फेफड़ों और मस्तिष्क में खून का रिसाव हो गया और उनकी मौत हो गई। इससे पूर्व शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दावा किया गया था अंकित (Ankit Sharma) को दंगाइयों ने 400 से अधिक बार चाकू मारे हैं।

Ankit Sharma

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया कि अंकित (Ankit Sharma) के सीने‚ जांघ‚ पैर और शरीर के पिछले हिस्से में चाकू के गहरे घाव थे। सिर पर भी चोट के निशान थे। उसके शरीर पर राड या डंडे से चोट के 33 निशान थे। शरीर पर खंरोच के भी निशान हैं।

पढ़ें- IB कर्मचारी अंकित के हत्यारे के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज

अंकित (Ankit Sharma) हत्याकांड में पुलिस ने पहले ही सलमान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था। शनिवार को पुलिस ने मामले में फिरोज‚ जावेद‚ गुलफाम‚ शोएब और अनस को गिरफ्तार किया। मामले में कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी को आप के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के घर के पास दंगाइयों ने अंकित की हत्या कर दी थी। अगले दिन चांदबाग के नाले से अंकित (Ankit Sharma) का शव नाले से बरामद हुआ था।

अंकित के परिजनों ने पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर ही उसकी हत्या करने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस पहले ही ताहिर को गिरफ्तार कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here