Corona Virus: इस गीत के माध्यम से CRPF दे रही लोगों को कोरोना से बचने का संदेश…

रोना से बचने के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने भी एक बहुत ही प्यारा गीत बनाया है। इस गीत के जरिए CRPF का बैंड लोगों को कोरोना से बचने का संदेश दे रहा है।

CRPF

दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण की चपेट में लाखों लोग आ गए हैं। अभी भी इससे फैली महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसके खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द्शभर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी।

CRPF

इसके साथ ही कोरोना (COVID-19) के संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक निर्देशों का पालन करने को भी कहा गया है। लॉकडाउन के दौरान ने सरकार और प्रशासन के साथ-साथ डॉक्टर्स, नर्सेज, मेडिकल स्टाफ, पुलिस और सुरक्षाबल के जवान लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। साथ ही अलग-अलग तरीकों से कोरोना से बचने के लिए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं।

Jammu-Kashmir: कुलगाम में आतंकी मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) भी इस मुहिम में अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा रही है। लॉकडाउन के दौरान CRPF के जवान देश के कोने-कोने में लोगों को हर तरह की सुविधा मुहैया कराने में जुटे हुए हैं। साथ ही बल के जवान लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए भी जागरूक कर रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए संदेश देते हुए  केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के बैंड ने एक बहुत ही प्यारा गीत बनाया है। इस गीत के माध्यम से कोरोना के संक्रमण से बचने के उपायों के बारे में भी बताया गया है।

यहां सुनें गीत-

<

p style=”text-align: justify;”>

यह भी पढ़ें