दाऊद इब्राहिम ने की भारत पर हमले की प्लानिंग, लश्कर करेगा इसकी प्रोग्रामिंग

हिजबुल के हमजोली रहे दाऊद (Dawood Ibrahim) ने अब भारत के खिलाफ लश्कर (Lashkar-e-Taiba)  से हाथ मिला लिया है। ऐसा करके उसने पाकिस्तान में रहकर अपने आपको महफूज कर लिया है। आईएसआई (ISI) के सहयोग से आतंकी डॉन अब भारत में वर्ष 2008 में हुए मुंबई जैसे बड़े हमले की साजिश रच रहा है।

Dawood Ibrahim

Dawood Ibrahim (दाऊद इब्राहिम) 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट से पहले सिर्फ एक गैंगस्टर के रूप में जाना जाता था।

भारत के दुश्मन नंबर 1 और दुश्मन नंबर 2 ने आपस में हाथ मिला लिया है। जी हां 1993 मुंबई बम ब्लास्ट का मास्टरमाइंड और सालों से पाकिस्तान की गोद में छुप कर बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) ने भारत में फिर से एक बड़े हमले की तैयारी कर रहा है। इस बार दाऊद ने भारत के दुश्मन नंबर 2 यानि की लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) से हाथ मिलाया है। ऐसे में साफ है कि भारत में फैले अपने ड्रग नेटवर्क की मदद से दाऊद लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के जरिये 2008 मुंबई हमले जैसे एक और हमले की फिराक में है।

नए घटनाक्रम में गत वर्ष तक हिजबुल के हमजोली रहे दाऊद (Dawood Ibrahim) ने अब भारत के खिलाफ लश्कर (Lashkar-e-Taiba)  से हाथ मिला लिया है। ऐसा करके उसने पाकिस्तान में रहकर अपने आपको महफूज कर लिया है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के सहयोग से आतंकी डॉन अब भारत में वर्ष 2008 में हुए मुंबई जैसे बड़े हमले की साजिश रच रहा है। दाऊद ने बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में अपने ड्रग माफियाओं को तैयार रहने को कहा है।

 

यह भी पढ़ें