जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, छानबीन अभी भी जारी

मारे गये आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है। हालांकि अभी भी 2-3 तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। तुर्कवांगम में सुरक्षाबलों का ये अभियान जारी है, जल्द ही बड़ी कामयाबी हाथ लग सकती है। 

Terrorists Killed in Encounter

File Photo II Picture Credit: @Twitter

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के तुर्कवांगम इलाके में शुक्रवार तड़के सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी (Terrorist) को मार गिराया गया है। हालांकि इस आतंकी की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है।

जम्मू कश्मीर: सोपोर में CRPF बंकर पर बम फेंकने वाली महिला गिरफ्तार, लश्कर-ए-तैयबा से संबंध

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गुरुवार शाम को खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सेना, सीआरपीएफ व स्थानीय पुलिस के जवानों की संयुक्त टीम को जिले के तुर्कवांगम इलाके की छानबीन के लिए भेजा गया। इसी दौरान छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। हालांकि रियाहशी इलाका होने के कारण सुरक्षाबलों ने पहले तो आतंकियों को हथियार डाल सरेंडर करने का मौका दिया, लेकिन आतंकियों की गोलीबारी जारी रही। लिहाजा स्थानीय लोगों को घटनास्थल के पास से हटाकर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की, जिसमें एक आतंकी मार (Terrorist)  गिराया गया है।

अधिकारियों के अनुसार, मारे गये आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है। हालांकि अभी भी 2-3 तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। तुर्कवांगम में सुरक्षाबलों का ये अभियान जारी है, जल्द ही बड़ी कामयाबी हाथ लग सकती है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें