झारखंड: रांची में बेखौफ घूम रहे उग्रवादी, राजभवन के पास की पोस्टरबाजी, इलाके में फैली दहशत

जिस जगह ये पोस्टर चिपकाए गए हैं, वो जगह राजभवन की दीवार के बिल्कुल पास है। उग्रवादी बेखौफ इस इलाके में घुसे और अस्पताल के चारों तरफ पोस्टर चिपकाए।

Naxalites

Naxalites News: जिस जगह ये पोस्टर चिपकाए गए हैं, वो जगह राजभवन की दीवार के बिल्कुल पास है। उग्रवादी बेखौफ इस इलाके में घुसे और अस्पताल के चारों तरफ पोस्टर चिपकाए।

रांची: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। इसी बीच रांची की सुरक्षा में टीपीसी के उग्रवादियों ने सेंध लगाई है। रांची के वीवीआईपी जोन और सुरक्षित माने जाने वाले रोड न्यू मार्केट के पास उग्रवादियों ने देवकमल अस्पताल की दीवारों पर पोस्टर चिपकाए हैं। इससे इलाके में दहशत का माहौल है।

जिस जगह ये पोस्टर चिपकाए गए हैं, वो जगह राजभवन की दीवार के बिल्कुल पास है। उग्रवादी बेखौफ इस इलाके में घुसे और अस्पताल के चारों तरफ पोस्टर चिपकाए। इस दौरान सुखदेव नगर कोतवाली और गोंडा थाने की पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं।

पोस्टर लगने के बाद पुलिस पहुंची और सुखदेव नगर थाने की पुलिस ने पोस्टर जब्त किए। अब तक पोस्टर लगाने वालों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Weather Forecast: पहाड़ों पर भारी बर्फबारी से बढ़ी मैदानी इलाकों में ठंड, 2 डिग्री से भी नीचे जा सकता है दिल्ली का तापमान

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कोतवाली एएसपी और साइबर सेल की डीएसपी को पूरे मामले की जांच के लिए लगाया है। खबर ये भी है कि सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के अलावा अन्य इलाकों में भी पोस्टरबाजी की गई है। इन पोस्टरों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पोस्टरों में टीएसपीसी उग्रवादियों ने पुलिस, प्रशासन और कोल परियोजनाओं के खिलाफ बयानबाजी की है। पोस्टर में उत्तरी दक्षिणी छोटानागपुर जोनल कमेटी का जिक्र किया गया है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। इस मामले में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा का कहना है कि पोस्टरबाजी करने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है और इसमें अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही पोस्टरबाजी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें