झारखंड: पुलिस और टीपीसी के नक्सलियों के बीच मुठभेड़, AK-47 समेत कई हथियार बरामद

पुलिस और नक्सली संगठन टीपीसी के सदस्यों में शनिवार को जमकर मुठभेड़ हुई। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली वहां से भागने लगे।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र के लटदाग जंगल में पुलिस और टीपीसी के नक्सलियों (Naxalites) के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसमें एक एके-47 राइफल, एक एसएलआर राइफल समेत अन्य सामग्री बरामद हुई है। फिलहाल अभी भी सर्च अभियान जारी है।

लातेहार: पुलिस और नक्सली (Naxalites) संगठन टीपीसी के सदस्यों में शनिवार को जमकर मुठभेड़ हुई। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली वहां से भागने लगे। भागने के दौरान कुछ नक्सलियों के हथियार वहीं छूट गए, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मुठभेड़ के दौरान एके-47 समेत एक एसएलआर राइफल बरामद की है।

बता दें कि तेतरिया कोलियरी में अपराधियों के तांडव मचाने के बाद शनिवार को पुलिस सर्च अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि लटदाग जंगल में नक्सली हैं। सूचना पर पुलिस जंगल पहुंची और उसे देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने एक जेसीबी को आग के हवाले किया, एक हफ्ते में फूंके 9 वाहन

पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली इस जगह से भाग खड़े हुए। भागने के दौरान नक्सलियों के हथियार यहीं छूट गए। लातेहार के एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि मुठभेड़ में एके-47 समेत एक एसएलआर राइफल बरामद की गई है। सर्च अभियान अभी जारी है।

बता दें कि 3 दिनों के अंदर दूसरी बार टीपीसी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। लगभग आधे घंटे तक दोनों छोर से गोलीबारी हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें