गिरिडीह: नक्सलियों ने मचाया उत्पात, एक जेसीबी समेत 2 मशीनों में आग लगाई, कर्मचारी को पीटा

दर्जनभर हथियारबंद नक्सलियों (Naxalites) ने उत्तराखंड के कल्हाबार गांव में सरकार द्वारा बन रहे डिग्री कॉलेज परिसर में जमकर उत्पात मचाया।

jharkhand

jharkhand

नक्सलियों (Naxalites) ने ठेकेदार के एक कर्मचारी को पहले अपने कब्जे में कर लिया। इसके बाद एक जेसीबी और एक मिक्सर मशीन में आग लगा दी। नक्सलियों ने ठेकेदार के कर्मचारी रामदेव यादव को यह कहकर पीटा कि ठेकेदार ने कई चिट्ठी देने के बाद भी संगठन को पैसे नहीं भिजवाए।

लेवी नहीं मिलने से नाराज नक्सलियों (Naxalites) ने मंगलवार की शाम गिरिडीह के डुमरी थाना इलाके में जमकर उत्पात मचाया। यहां नक्सलियों ने एक मिक्सर मशीन के साथ जेसीबी में आग लगा दी। नक्सलियों ने एक कर्मचारी रामदेव यादव के साथ मारपीट भी की।

घटना मंगलवार को देर शाम पांच बजे के करीब की बताई जा रही है। मामला उत्तराखंड इलाके के कल्हाबार गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दर्जनभर हथियारबंद नक्सलियों ने उत्तराखंड के कल्हाबार गांव में सरकार द्वारा बन रहे डिग्री कॉलेज परिसर में जमकर उत्पात मचाया।

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमले में NIA ने दायर की 13,500 पन्ने की चार्जशीट, ये हैं मुख्य आरोपी

इस दौरान नक्सलियों ने ठेकेदार के एक कर्मचारी को पहले अपने कब्जे में कर लिया। इसके बाद एक जेसीबी और एक मिक्सर मशीन में आग लगा दी। नक्सलियों ने ठेकेदार के कर्मचारी रामदेव यादव को यह कहकर पीटा कि ठेकेदार ने कई चिट्ठी देने के बाद भी संगठन को पैसे नहीं भिजवाए।

इस दौरान नक्सलियों ने आग लगाने के बाद घटनास्थल पर ही संगठन के समर्थन में नारे भी लगाए। देर शाम घटी इस घटना के बाद डुमरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर आई। बताते चलें कि करीब डेढ़ साल बाद डुमरी थाना इलाके में नक्सलियों ने किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें