छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने खेत जा रहे सरपंच पति का गला रेता, सड़क पर फेंका शव, लगाया ये आरोप

नक्सलियों ने फसल देखने के लिए खेत गए सरपंच पति नीरेश कुंजाम का किडनैप करने के बाद उनकी हत्या कर दी। नक्सलियों ने नीरेश का गला रेतकर हत्या की है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

धमतरि/नगरी: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है लेकिन नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

नक्सलियों (Naxalites) ने फसल देखने के लिए खेत गए सरपंच पति नीरेश कुंजाम का किडनैप करने के बाद उनकी हत्या कर दी। नक्सलियों ने नीरेश का गला रेतकर हत्या की है।

मृतक का शव, उसके घर से सिर्फ आधा किलोमीटर दूर उजरावन और सिरगांव मार्ग पर मिला। मृतक के शव के पास एक पेड़ पर नक्सलियों का पर्चा भी बरामद हुआ है, इसमें नक्सलियों ने मृतक पर आरोप लगाया है कि वह पुलिस की मुखबिरी करता था और ग्रामीणों से पैसे वसूलता था।

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने नक्शे में कश्मीर को दिखाया पाकिस्तान का हिस्सा, भारत पर किया ये ट्वीट

नक्सलियों ने इस पर्चे के जरिए धमकी दी है कि पुलिस के सभी मुखबिरों को मौत की सजा दी जाएगी। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि गांव की सरपंच राधिका कुंजाम के पति नीरेश कुंजाम सोमवार रात 8 बजे धान की फसल देखने खेत गए थे। इसी दौरान नक्सलियों ने उनका किडनैप कर लिया और उनकी हत्या कर दी। नीरेश के चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं।

पुलिस को मिले पर्चे में सरपंच पति की हत्या की जिम्मेदारी सीतानदी एरिया कमेटी ने ली है। पर्चे में लिखा है कि सरपंच पति ने पुलिस मुखबिरी करके नक्सलियों को काफी नुकसान पहुंचाया। इसलिए उसे ये सजा दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें