Bihar Elections: गुरिल्ला जोन में हिंसा फैलाने की फिराक में माओवादी, सुरक्षाबल अलर्ट

Bihar Elections: बिहार में माओवादी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। हालही में जमुई में 40 किलो विस्फोटक भी बरामद हुआ था।

Maoists

फाइल फोटो।

Bihar Elections: माओवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की वजह से उनकी कमर टूट चुकी है। ऐसे में वह बौखलाए हुए हैं और अपनी उपस्थिति को दर्ज करवाने के लिए हमला करने की साजिश रच रहे हैं।

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) होने हैं, ऐसे में माओवादी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। हालांकि माओवादियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन अब खबर सामने आई है कि माओवादी अपने कथित गोरिल्ला जोन बांका, मुंगेर, भागलपुर, जमुई, लखीसराय और खगड़िया में हिंसा फैलाने की फिराक में हैं।

हालही में जमुई में 40 किलो विस्फोटक भी बरामद हुआ था। इसके बाद से संबंधित इलाकों में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। बता दें कि खुफिया विभाग पहले ही चेतावनी जारी कर चुका है कि माओवादी चुनाव के दौरान हिंसा फैला सकते हैं। इस संबंध में विभाग ने 2 महीने पहले ही रिपोर्ट देकर सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया था।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 71,75,881, बीते 24 घंटे में आए 55,342 नए केस

बता दें कि माओवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की वजह से उनकी कमर टूट चुकी है। ऐसे में वह बौखलाए हुए हैं और अपनी उपस्थिति को दर्ज करवाने के लिए हमला करने की साजिश रच रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें