जम्मू कश्मीर: रियासी जिले में सुरक्षाबलों ने छानबीन के दौरान एक आतंकी ठिकाने को नष्ट किया, हथियार भी बरामद

छानबीन के दौरान सुरक्षाबलों को एक-47 रायफल के चार जिंदा कारतूस, एक हैंड ग्रेनेड, एक इस्तेमाल किया गया इंजेक्शन,  लाइटर, 1400 रुपए की भारतीय करेंसी (पुराने 500 के दो नोट शामिल) बरामद किया है।

Security Forces

Photo Credit: @JammuLinksNews

जम्मू कश्मीर के रियासी जिले के माहौर तहसील में सुरक्षाबलों (Security Forces) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जिले के कोट बुधन इलाके में जवानों ने एक आतंकी ठिकाने को नष्ट कर दिया है साथ ही वहां से भारी मात्रा में हथियार-गोलाबारूद के साथ कई अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

झारखंड: लोहरदगा में टॉप नक्सल कमांडर सूरजनाथ ने सुरक्षाबलों के सामने डाले हथियार

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिला पुलिसकर्मियों के साथ सेना के 58वीं राष्ट्रीय रायफल के जवानों की एक टीम बनाकर माहौर तहसील के कोर्ट बुधन के जंगलों में छानबीन के लिए भेजी गई। 

अधिकारियों ने आगे बताया कि काफी देर तक जंगलों की छानबीन करने के बाद सुरक्षाबलों (Security Forces) को एक गुफानुमा स्थान पर आंतकी ठिकाना मिल गया। जिसकी छानबीन से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। इन सभी सामानों को कपड़ों में लपेटकर पत्थरों के पीछे छिपाया गया था। 

घटनास्थल की छानबीन के दौरान सुरक्षाबलों (Security Forces) को एक-47 रायफल के चार जिंदा कारतूस, एक हैंड ग्रेनेड, एक इस्तेमाल किया गया इंजेक्शन,  लाइटर, 1400 रुपए की भारतीय करेंसी (पुराने 500 के दो नोट शामिल) बरामद किया है। इसके अलावा कैंची, टॉर्च, दो कंबल, दो कपड़े, पेंसिल सेल और कुछ बर्तन भी इस ठिकाने से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें