जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमलों से डरे BJP नेता! पिछले 24 घंटों में 4 ने दिया पार्टी से इस्तीफा

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम के देवसर से बीजेपी (BJP) सरपंच ने 6 अगस्त को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। राज्य में पिछले 24 घंटों के भीतर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चार कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है।

BJP

सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम के देवसर से बीजेपी (BJP) सरपंच ने 6 अगस्त को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। राज्य में पिछले 24 घंटों के भीतर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के चार कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है। बीजेपी से इस्तीफा देने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं का कहना है कि वो अपने निजी कार्यों में व्यस्त हैं।

इन नेताओं का कहना है कि फिलहाल उनके पास पार्टी के लिए काम करने का समय नहीं है, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि वो इसके लिए पार्टी से माफी मांगते हैं। कुलगाम (Kulgam) से पहले पार्टी के कार्यकर्ता सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था।

UNSC में कश्मीर मुद्दा उठाने पर एक बार फिर हुई पाकिस्तान की फजीहत, जानें मामला

निजी कारणों से बीजेपी (BJP) छोड़ने हवाला देते हुए इन नेताओं ने कहा था कि आज के बाद उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है। अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए माफी चाहते हैं। बता दें कि आज ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में बीजेपी के सरपंच पर आतंकियों ने हमला (Terrorist Attack) किया।

आतंकियों ने दिन-दहाड़े सरपंच को गोली मार दी। गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले, 4 अगस्त की शाम को कुलगाम जिले के मीरबाजार के अखरान इलाके में पंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकियों ने हमला (Terrorist Attack) किया। वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद श्रीनगर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इन बीजेपी (BJP) नेताओं के इस्तीफे के पीछे पिछले कुछ दिनों में कुलगाम में सरपंचों पर हुए जानलेवा हमलों को माना जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें