Sushant Singh Rajput Case: NCB ने दाखिल की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 5 मार्च को मुंबई की NDPS स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 5 मार्च को मुंबई की NDPS स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि इस मामले में रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था और उनको एक महीने जेल में भी रहना पड़ा था। एनसीबी की ओर से तैयार की गई चार्जशीट में कुल 33 लोगों का नाम शामिल है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स की जांच कर रही एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की थी।

अमेरिका और भारत के साथ जारी तनाव के बीच चीन ने किया रक्षा बजट में इजाफा, करना चाहता है दुनिया पर राज

जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई में 12 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अलावा उनके करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर्स (Drug Peddlers) के नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल हैं। एनसीबी की यह कम्प्लेंट ड्रग्स बरामदगी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की गई है।

सूत्रों के मुताबिक इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के नाम शामिल हो सकते हैं। इनके खिलाफ भी NCB को कई सबूत मिले थे, जिसकी जांच अभी भी जारी है। हालांकि, एनसीबी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं है।

ये भी देखें-

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया है। जिसके बाद अगस्त महीने में केस को अपने हाथ में लेने के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें