बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से मिली थी कोकीन

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मादक पदार्थ रखने के मामले में 29 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया।

Armaan Kohli

Armaan Kohli (File Photo)

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से कोकीन मिली थी जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मादक पदार्थ रखने के मामले में 29 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया। अभिनेता को आज ही कोर्ट में पेश किया जाने वाला है। एनसीबी ने अरमान के मुंबई स्थित घर से कथित तौर पर प्रतिबंधित मादक पदार्थ मिलने के बाद 28 अगस्त को उनसे पूछताछ की थी।

फिलहाल, एनसीबी की मुंबई शाखा, जब्त की गई कोकेन को मुंबई लाने के लिए इस्तेमाल किए गए रास्तों, कनेक्शंस और अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच कर रही है।

एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि अरमान (Armaan Kohli) के घर से कुछ नशीले पदार्थ मिलने के बाद एनसीबी की एक टीम ने 28 अगस्त की शाम को उनके घर पर छापा मारा और बाद में दक्षिण मुंबई में उन्हें एजेंसी के दफ्तर ले जाया गया।

Krishna Janmashtami 2021: आज देशभर में मनाई जा रही है कृष्ण जन्माष्टमी, 101 साल बाद हो रहा ये महासंयोग

रिपोर्ट्स के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने खुलासा किया कि हिरासत में लिए जाने के बाद अभिनेता अरमान कोहली पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या अरमान और अन्य को गिरफ्तार किए जाने के मामले में दक्षिण अमेरिकी संबंध हैं, वानखेड़े ने जवाब दिया, “ड्रग्स कंज्यूम करने के अलावा भी अरमान के खिलाफ कई अन्य आरोप लगाए गए हैं। उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।”

यूपी: लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला, शख्स ने लोहे की रॉड से सिर फोड़ा

सूत्रों के अनुसार, अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर से कोकीन मिली थी जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मादक पदार्थ विक्रेता, अजय राजू सिंह को भी एनडीपीएस कानून 21(ए), 27(ए), 28, 29, 30, और 35 के तहत गिरफ्तार किया है। इससे पहले साल 2018 में अरमान को एक्साइज डिपार्टमेंट ने 41 शराब की बोतलें रखने पर गिरफ्तार किया था।

ये भी देखें-

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में ड्रग्स का एंगल आया था जिसकी जांच एनसीबी कर रही है। एजेंसी ने इस मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों पर शिकंजा कसा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें