सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रही NCB ने की एक और बड़ी कार्रवाई, एक्टर गौरव दीक्षित गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से एनसीबी (NCB) बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी के कलाकारों पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

NCB

गौरव दीक्षित (फाइल फोटो)

बॉलीवुड (Bollywood) के कलाकारों के अलावा टीवी एक्टर्स पर भी एनसीबी (NCB) का शिकंजा कसा है। बॉलीवुड में फैले नशे के कारोबार को लेकर एनसीबी ने एक बड़ी और कार्रवाई की है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से एनसीबी (NCB) बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी के कलाकारों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में पहले भी कई गिरफ्तारी और पूछताछ हो चुकी है।

बॉलीवुड के कलाकारों के अलावा टीवी एक्टर्स पर भी एनसीबी (NCB) का शिकंजा कसा है। बॉलीवुड में फैले नशे के कारोबार को लेकर एनसीबी ने एक बड़ी और कार्रवाई की है। एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया है।

भारत और जर्मनी की नौसेनाओं ने अदन की खाड़ी में किया संयुक्त अभ्यास, देखें PHOTOS

गौरव के घर से एमडी और चरस की बरामदगी के बाद एनसीबी ने गौरव के खिलाफ ये कार्रवाई की है। एनसीबी ने गौरव दीक्षित पर ये कार्रवाई एक्टर ऐजाज खान से हुई पूछताछ के बाद की है। एक अधिकारी ने 27 अगस्त को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि अभिनेता एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान नाम उजागर होने के बाद एनसीबी कुछ महीने पहले दीक्षित की तलाशी ली थी। अधिकारी ने कहा कि अंधेरी के लोखंडवाला में दीक्षित के घर की तलाशी ली गई थी और ड्रग्स जब्त किया गया था।

गौरतलब है कि ड्रग्स के मामले में बीते दिनों टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम ऐजाज खान को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की, जिसमें कई और नाम सामने आए। फिर एक के बाद एक कई टीवी एक्टर्स से कड़ी पूछताछ की गई और छापे मारे गए। 

ये भी देखें-

 

बता दें कि गौरव अब तक कुछ फिल्मों और टीवी शोज में छोटे किरदारों में नजर आए हैं। गौरव ने ‘हैप्पी भाग जाएगी’, ‘हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल’, ‘द मैजिक ऑफ सिनेमा’ जेसी फिल्मों में काम किया है। वह इनके अलावा टीवी शोज ‘सीता और गीता’ में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें