Sridevi Death Anniversary: आंखों में आ जाएंगे आंसू, वायरल हो रहा श्रीदेवी का यह आखिरी वीडियो

आज से ठीक 3 साल पहले 24 फरवरी, 2018 को पूरा देश सदमे में आ गया था जब बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) ने आखिरी सांस ली थी। श्रीदेवी, भारत की पहली महिला सुपरस्टार थी।

Sridevi

Sridevi

मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने श्रीदेवी (Sridevi) का पूरा परिवार दुबई में ही था। श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर उनका आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है।

आज से ठीक 3 साल पहले 24 फरवरी, 2018 को पूरा देश सदमे में आ गया था जब बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) ने आखिरी सांस ली थी। श्रीदेवी, भारत की पहली महिला सुपरस्टार थी। श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में बाथटम में डूब जाने से हुई थी। श्रीदेवी दुबई में भतीजे मोहित मारवाह (Mohit Marwah) की शादी अटेंड करने पहुंची थीं।

इस फंक्शन के कई फोटो और वीडियोज उन्होंने सोशल मीडिया पर मौत से पहले शेयर किए थे। मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने श्रीदेवी (Sridevi) का पूरा परिवार दुबई में ही था। श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर उनका आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी।

व्हीलचेयर पर बैठे दिखे कपिल शर्मा, कैमरा देखकर खोया आपा; VIDEO वायरल

अगर श्रीदेवी (Sridevi) की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट्स देखें तो उनमें वह अपने पति बोनी कपूर ( Boney Kapoor) और बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो श्रीदेवी की मौत के कुछ घंटों पहले का ही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में बोनी कपूर, खुशी कपूर और श्रीदेवी बारात में आते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही श्रीदेवी परिवार के और सदस्यों के साथ भी एक फोटो में नजर आ रही हैं। श्रीदेवी के निधन से देश में शोक की लहर दौड़ गई थी। एक्ट्रेस के आखिरी वक्त में लाखों लोग शामिल हुए थे।

ये भी देखें-

बता दें कि श्रीदेवी ने अपनी मौत से पहले इंस्टाग्राम पर परिवार के लोगों और दूल्हा-दुलहन के साथ फैमिली फोटो शेयर की थीं। इस तस्वीर में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नहीं हैं क्योंकि वह शादी में शामिल होने के लिए दुबई नहीं पहुंच सकी थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें