व्हीलचेयर पर बैठे दिखे कपिल शर्मा, कैमरा देखकर खोया आपा; VIDEO वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहें हैं।

Kapil Sharma

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल (Kapil Sharma) व्हील चेअर पर बैठे हुए हैं और पीपीई किट पहने एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर ले जा रहा है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहें हैं। जब कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट पर बाहर निकल रहे थे तब वह काफी परेशान दिख रहे हैं और उन्होंने कैमरामैन से किसी भी तरह की बात नहीं की।

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठकर जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकलकर कार पार्किग वाली एरिया में जाते हैं तभी पैपराजी उनके पीछे भागती है और उनसे सवाल करती है कि कपिल सर क्या हुआ है लेकिन कपिल उनके किसी सवाल का कोई जवाब नहीं देते हैं।

Big Boss 14 का खिताब जीतने पर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान समेत कई सेलेब्स ने रुबीना दिलैक को दी बधाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल (Kapil Sharma) व्हील चेअर पर बैठे हुए हैं और पीपीई किट पहने एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर ले जा रहा है। इस दौरान जब पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आगे बढ़ते हैं तो कपिल आपा खो बैठते हैं और उन्हें अपशब्द कहने लगते हैं।

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

कपिल गुस्से में कहते हैं, “ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग, तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे। कपिल की ये बातें सुनकर फोटोग्राफर भी गुस्सा जाते हैं। एक फोटोग्राफर कहता है, “रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिर बनीं मां, दिया खूबसूरत बेटे को जन्म

वहीं, इसके बाद कपिल की टीम से एक सदस्य पैपराजी से वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट भी करता है, जिस पर चिढ़ा हुआ फोटोग्राफर कहता है, “उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे।”

ये भी देखें-

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने गुस्से के कारण विवाद खड़ा किया है। इससे पहले उनका आस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान भी अपनी टीम के सदस्यों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद ही सुनील ग्रोवर और अली असगर ने उनके शो को अलविदा कह दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें