बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशंसक उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

Sonu Sood

Sonu Sood (File Photo)

सोनू सूद (Sonu Sood) के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशंसक उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने अमृतसर में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशंसक उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने अमृतसर में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है, “नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं अपना ख्याल रख रहा हूं। चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।”

बता दें कि इससे पहले कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों और देश के हाल पर सोनू सूद ने एक ट्वीट कर अपनी बेबसी को जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था कि सुबह से शाम तक हजारों लोग सोनू सूद (Sonu Sood) को फोन कर मदद का गुहार लगा रहे हैं। लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं। इस महामारी के आगे वह खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं।

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, “सुबह से मैं अपना फोन नीचे नहीं रख पाया हूं। पूरे भारत से अस्पताल बेड्स, दवाइयों और इंजेक्शन के लिए हजारों लोगों के फोन। उनमें से बहुतों को यह उपलब्ध कराने में सक्षम नहीं हो रहा। मैं बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं। हालात डराने वाले हैं। कृपया घर पर रहिए। मास्क पहनिए और खुद को संक्रमित होने से बचाइए।”

जाने-माने गीतकार पं. किरण मिश्र का कोरोना से निधन, हाल ही में ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

गौरतलब है कि पिछले साल लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान से ही सोनू लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में लोगों के वह भगवान बन गए हैं। पिछले एक साल से लगातार लोगों को मुश्किलों से निकलवाने वाले सोनू सूद कोरोना की दूसरी लहर के आगे खुद के बेबस का महसूस कर रहे हैं।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें