जाने-माने गीतकार पं. किरण मिश्र का कोरोना से निधन, हाल ही में ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

अपने भक्ति गीतों के लिए मशहूर गीतकार पं किरण मिश्र (Pandit Kiran Mishra) का आज दिन में कोरोना से निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में आज दोपहर को आंतिम सांस ली।

Pandit Kiran Mishra

Pandit Kiran Mishra (File Photo)

कुछ दिन पहले पंडित किरण मिश्र (Pandit Kiran Mishra) का आक्सीजन लेवल एकदम से गिर गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

अपने भक्ति गीतों के लिए मशहूर गीतकार पं किरण मिश्र (Pandit Kiran Mishra) का आज दिन में कोरोना से निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में आज दोपहर को आंतिम सांस ली। वे 67 साल के थे। उन्हें तीन दिन पहले ही अंधेरी पूर्व स्थित सेवेन हिल्स अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले पंडित किरण मिश्र का आक्सीजन लेवल एकदम से गिर गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई। तब परिजन उन्हें हार्ट के डॉक्टर के पास लेकर गए। डॉक्टर ने सीटी स्कैन करवाने की सलाह दी और सीटी स्कैन के रिपोर्ट में उन्हें कोरोना संक्रमण की जानकारी मिली।

बीजापुर नक्सली हमले का फिल्मों पर असर, एंटी टेररिस्ट फोरम ने दायर की इन फिल्मों पर रोक की याचिका

15 दिन पहले ही मिश्र ने वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी, जिसके दो दिन बाद उन्हें मामूली बुखार आया था और डॉक्टर के सलाह के मुताबिक, उन्होंने कुछ दवाओं का सेवन किया था।

ये भी देखें-

पंडित किरण मिश्र (Pandit Kiran Mishra) के बेटे स्वदेश मिश्र ने उनके निधन की पुष्टि की है। बता दें कि साहित्य क्षेत्र में कई पुरस्कारों और सम्मानों से नवाजे गए पंडित किरण मिश्र ने कई धारावाहिकों और फिल्मों के लिए गीत लिखे थे। जाने-माने गायक अनूप जलोटा ने पंडित किरण मिश्र के लिखे तकरीबन 50 से अधिक भक्ति गीत गाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें