बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना मरीज को इलाज के लिए कराया एयरलिफ्ट, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना (Coronavirus) महामारी के दौर में लाखों लोगों की मदद की है। वो जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

Sonu Sood

Sonu Sood (File Photo)

यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद (Sonu Sood) ने किसी मरीज को इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया है। इससे पहले उन्होंने 25 साल की कोरोना मरीज को इलाज के लिए नागपुर से हैदराबाद ले जाने के लिए एक एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की थी।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना (Coronavirus) महामारी के दौर में लाखों लोगों की मदद की है। वो जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इसी कड़ी में एक्टर ने एक बार फिर एक मरीज की मदद की है। हाल ही में एक्टर ने हितेश शर्मा नाम के एक मरीज को दिल्ली से हैदराबाद एयर एंबुलेंस से पहुंचाया है।

15 जुलाई को सोनू ने ट्विटर पर शहर के यशोदा अस्पताल में लंग्स ट्रांसप्लांट की सर्जरी के लिए मरीज को एयरलिफ्ट किए जाने का एक वीडियो भी साझा किया।

Jharkhand: एंटी नक्सल ऑपरेशन में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मारा गया 10 लाख का इनामी नक्सली कमांडर

सोनू सूद ने अपने पोस्ट में बताया है कि हितेश अप्रैल से कोविड-19 (Covid-19) के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। एक्टर ने सभी से हितेश के स्वस्थ के लिए प्राथना करने को कहा।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “कल हमने एक एयर एम्बुलेंस पर हितेश शर्मा को दिल्ली से हैदराबाद शिफ्ट किया। यशोदा अस्पताल में उनके लंग्स ट्रांसप्लांट की सर्जरी होगी। वह एक सच्चे हीरो रहे हैं जो अप्रैल से कोविड से लड़ रहे हैं। उन्हें स्वस्थ और तंदुरूस्त वापस लाने के लिए हमें आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद (Sonu Sood) ने किसी मरीज को इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया है। इससे पहले, उन्होंने 25 साल की कोरोना मरीज को इलाज के लिए नागपुर से हैदराबाद ले जाने के लिए एक एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें