सुनील शेट्टी के अपार्टमेंट में मिला कोरोना केस, एक्टर का परिवार सुरक्षित

ऐसी खबरें आने लगी थीं कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और उनका परिवार साउथ मुंबई की जिस बिल्डिंग में रहता है, उसे बीएमसी (BMC) ने सील कर दिया है।

Suniel Shetty

Suniel Shetty (File Photo)

मुंबई के ‘पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ में कोरोना (Covid-19) केस मिला है। यहां बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का परिवार रहता है। हालांकि, राहत की बात ये है कि एक्टर का परिवार पूरी तरह सुरक्षित है।

कोविड-19 (Covid-19) का केस सामने आने के बीच बीएमस (BMC) ने बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के अपार्टमेंट को सील कर दिया है। करोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए मुंबई के ‘पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ को पूरी तरह सील कर दिया गया है। यहां बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का परिवार रहता है। हालांकि, राहत की बात ये है कि एक्टर का परिवार पूरी तरह सुरक्षित है। बीएमसी ने ये कदम एहतियात के तौर पर उठाया है।

खबरों के मुताबिक, एक्टर की बिल्डिंग में कोविड-19 के मामले पाए गए हैं, जिसके बाद बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। नियम के मुताबिक, किसी बिल्डिंग में अगर पांच या उससे ज्यादा कोरोना के मामले पाए जाते हैं तो उसे सील करना जरूरी है।

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड़ ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि कोविड के कुछ मामले सामने आने के बाद बीएमसी ने साउथ मुंबई के Altamount Road पर स्थित ‘पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ को सील कर दिया गया है। कमिश्नर ने ये भी जानकारी दी है कि एक्टर का परिवार पूरी तरह सेफ है।

तकनीकी तौर पर Indian Army खुद को लगातार कर रही मजबूत, बीते एक साल में SSD दायर किए 16 पेटेंट्स; देखें PHOTOS

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुनील शेट्टी ने दो ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया है कि बिल्डिंग सोसाइटी में डेल्टा वेरिएंट नहीं मिला है। केवल एक कोविड पॉजिटिव केस मिला है। उन्होंने लिखा है कि मेरी बिल्डिंग सोसाइटी में डेल्टा वेरिएंट नहीं मिला है। केवल एक कोविड पॉजिटिव केस मिला है और उसका भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बाकी सभी कोरोना नेगेटिव हैं और सेल्फ क्वारंटाइन हैं।

सुनील ने ट्वीट में लिखा, “मेरी बिल्डिंग सुरक्षित है और परिवार भी ठीक है। बिल्डिंग के एक विंग पर नोटिस लगाया गया है लेकिन पूरी बिल्डिंग को सील नहीं किया गया है। ये गलत रिपोर्टिंग है। मेरी मां, पत्नी, अहान, अथिया और मेरा स्टाफ पूरी तरह से सुरक्षित है। आपकी चिंताओं के लिए धन्यवाद।”

दरअसल, ऐसी खबरें आने लगी थीं कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और उनका परिवार साउथ मुंबई की जिस बिल्डिंग में रहता है, उसे बीएमसी ने सील कर दिया गया है। बिल्डिंग को सील (Suniel Shetty’s Building Seal) किए जाने के पीछे की वजह कोरोना वायरस के डेल्टा वेरियेंट को बताया गया। अब सुनील शेट्टी ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने पूरी बिल्डिंग सील होने और बिल्डिंग में डेल्टा वेरियेंट के केस मिलने को गलत बताया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें