बेटे की मौत के बाद से सदमे में थीं ये मशहूर सिंगर, कोरोना मरीजों की मदद करने से बढ़ा हौसला

बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सितारे कोरोना (Coronavirus Pandemic) महामारी के दौर में लोगों की मदद कर रहे हैं। इस कड़ी में अब मशहूर प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) का नाम भी जुड़ गया है।

Anuradha Paudwal

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) इस कोरोना (Coronavirus) काल में लोगों की मदद कर रही हैं। वो अस्पतालों में ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर और वेंटिलेटर की सप्लाई कर रही हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सितारे कोरोना (Coronavirus Pandemic) महामारी के दौर में लोगों की मदद कर रहे हैं। इस कड़ी में अब मशहूर प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) का नाम भी जुड़ गया है। अनुराधा इस कोरोना काल में लोगों की खूब मदद कर रही हैं।

वो अस्पतालों में ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर और वेंटिलेटर की सप्लाई कर रही हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि ‘मैं हर दिन कोरोना से जुड़ी खबरों को पढ़ती हूं तो बैचैन हो जाती हूं। लोग जान गंवा रहे हैं। उन्हें सुविधा नहीं मिल रही है। ये सब देखकर मैं इन लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हूं।’

Cyclone ‘Yaas’ से हो रही तबाही के बीच राहत कार्य में जुटी Indian Army, देखें PHOTOS

बता दें कि अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के लिए पिछला साल काफी दुखद रहा। उन्होंने अपने इकलौते बेटे आदित्य को खो दिया। अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य केवल 35 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए। इस सदमे से गायिका अब तक नहीं उबरी हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अनुराधा ने कहा कि ‘आदित्य हमेशा मेरे साथ है। वो मेरे दिल मे है। मैं और आदित्य एक ही हैं। वो मेरी जिंदगी का हिस्सा है। आदित्य अपनी मां को छोड़कर कहीं नहीं गया है।’ वो आए दिन सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं। वहीं, आदित्य के नाम से वो कई चैरिटी चलाती हैं।

ये भी देखें-

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) की आवाज के लाखों दीवाने हैं। अपने करियर की शुरूआत उन्होंने 1973 की फिल्म ‘अभिमान’ से की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक श्लोक गीत गाया था। इसके बाद साल 1976 में फिल्म ‘कालीचरण’ में भी उन्होंने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। एकल गाने की शुरुआत उन्होंने फिल्म ‘आप बीती’ से की थी। इस फिल्म का संगीत लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने दिया, जिनके साथ अनुराधा ने और भी कई प्रसिद्ध गाने गाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें