उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली एम्स के लिए रेफर, कोरोना संक्रमण के हैं शिकार

कोरोना (Coronavirus) संक्रमण से जूझ रहे उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) को दिल्ली के एम्स के लिए रेफर किया गया है। उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी साथ गई हैं।

CM Trivendra Singh Rawat

फाइल फोटो।

मुख्यमंत्री रावत (CM Trivendra Singh Rawat) की कोरोना जांच रिपोर्ट 18 दिसंबर को पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से वे आइसोलेशन में थे।

कोरोना (Coronavirus) संक्रमण से जूझ रहे उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) को दिल्ली के एम्स के लिए रेफर किया गया है। उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी साथ गई हैं। उन्हें जीटीसी हेलीपेड से दिल्ली एम्स के लिए भेजा गया। बता दें कि तबीयत खराब होने पर 27 दिसंबर की देर शाम उन्हें राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री के फेफड़ों का सीटी स्कैन कराया था, जिसमें हल्का इंफेक्शन पाया गया  था। मुख्यमंत्री के फिजीशियन डॉ. एन एस बिष्ट के मुताबिक, उनके स्वास्थ में अभी सुधार है। लेकिन उन्हें दिल्ली एम्स में चिकित्सीय परामर्श की सलाह दी गई है। वहां उनकी कुछ जांच होनी है।  

सेना प्रमुख एमएम नरवणे 3 दिन की यात्रा पर दक्षिण कोरिया पहुंचे, रक्षा संबंधों को मिलेगी मजबूती

गौरतलब है कि 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री रावत (CM Trivendra Singh Rawat) की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से वे आइसोलेशन में थे। विधानसभा सत्र में भी वह वर्चुअल रूप से शामिल हुए। इसके अलावा कई अन्य कार्यक्रमों में भी ऑनलाइन ही शिरकत कर रहे थे।

ये भी देखें-

बता दें कि सीएम के अलावा उनकी पत्नी व बेटी भी कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए गए थे। सूत्रों के अनुसार, वे होम आइसोलेशन में थे और दोनों का स्वास्थ्य ठीक है। सीएम को भी एहतियातन दून अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें