यूपी: लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला, शख्स ने लोहे की रॉड से सिर फोड़ा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक शख्स ने महिला पुलिसकर्मी पर हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर ल‍िया है।

Woman Police Constable

महिला पुलिस कॉन्स्टेबल (Woman Police Constable) ने युवक का विरोध किया। जिसपर युवक ने लोहे की रॉड से महिला कॉन्स्टेबल के स‍िर पर हमला कर दिया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक शख्स ने महिला पुलिसकर्मी पर हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर ल‍िया है। युवक ने पुलिसकर्मी पर गलत कमेंट किया, जिसका पुलिसकर्मी ने विरोध किया। इसके बाद युवक ने महिला पुलिसकर्मी पर लोहे की रॉड से हमला कर सिर फोड़ द‍िया।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना अलीगंज में तैनात महिला पुलिस कॉन्स्टेबल (Woman Police Constable) मोबाइल ड्यूटी पर भी तैनात थीं। वे ड्यूटी के दौरान एक मकान के सामने से गुजर रही थीं। मकान के बाहर आरोपी युवक प्रभात सिंह खड़ा हुआ था। उसने महिला कॉन्स्टेबल को देख कर अभद्र कमेंट किया।

काबुल एयरपोर्ट को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ दागे गए 5 रॉकेट, आतंकी साजिश नाकाम

इसपर महिला कांस्टेबल ने विरोध किया और स्कूटी रोक कर कारण पूछा। जिसपर युवक ने लोहे की रॉड से महिला कॉन्स्टेबल (Woman Police Constable) के स‍िर पर हमला कर दिया। कॉन्स्टेबल स्कूटी से गिर गईं।

हालांकि, मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पहुंची कॉन्स्टेबल को अस्पताल पहुंचाया गया। साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। शख्स के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र टिप्पणी और जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी देखें-

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक, युवक ने महिला पुलिस पर अभद्र टिप्पणी की थी और सरकारी काम मे बाधा डाली है। युवक पर आईपीसी की धारा 333 ,353, 354 सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें