यूपी: योगी सरकार ने बीते 4 सालों में की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 135 अपराधी ढेर, 13 पुलिसकर्मी शहीद

योगी सरकार का दावा है कि बीते 4 सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है और अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं।

UP Police

UP Police: पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़ में 3000 से ज्यादा अपराधी और 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। बीते 4 सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है और अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। 

लखनऊ: यूपी में अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। योगी सरकार के बीते 4 साल के कार्यकाल में राज्य में 135 अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। हालांकि इस दौरान 13 पुलिस के जवान शहीद भी हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़ में 3000 से ज्यादा अपराधी और 1000 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

योगी सरकार का दावा है कि बीते 4 सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है और अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। अपराधियों की अवैध संपत्तियों को जब्त किया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था एक पाकिस्तानी, BSF ने किया ढेर

इसी मुद्दे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का कहना है कि पहले यूपी में गुंडे सड़क पर घूमते थे। आज या तो जेल जा रहे हैं, या राज्य छोड़ रहे हैं। पूरे राज्य में कानून का राज है।

हालांकि विपक्षी पार्टियां ये आरोप भी लगाती आई हैं कि राज्य सरकार में कई मासूमों को निशाना बनाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें