BSF में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात शशांक रावत शहीद, महज 28 साल थी उम्र

BSF में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात शशांक रावत ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। उनका निधन हृदय गति रुकने की वजह से हुआ। वह 28 साल के थे।

Shashank Rawat

शहीद शशांक के पिता पलवल के गांव धतीर में प्रोफेसर हैं और मां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। उनकी बहन श्रीनगर में डॉक्टर हैं। शशांक के अचानक निधन की खबर से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है। 

हरियाणा: BSF में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात शशांक रावत (Shashank Rawat) ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। उनका निधन हृदय गति रुकने की वजह से हुआ। वह 28 साल के थे।

शशांक (Shashank Rawat) का पार्थिव शरीर पलवल की आदर्श कॉलोनी में लाया गया, जहां उनके पिता शिवचरण रावत ने उन्हें मुखाग्नि दी।

शहीद शशांक के पिता पलवल के गांव धतीर में प्रोफेसर हैं और मां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। उनकी बहन श्रीनगर में डॉक्टर हैं।

भारत में कोरोना की मौजूदा स्थिति पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बयान: ‘अभी भी जारी है वायरस का कहर, सावधानी बेहद जरूरी’

शशांक के अचानक निधन की खबर से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है। इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला ने शशांक रावत को श्रद्धासुमन अर्पित किया।

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि हमारे क्षेत्र का एक वीर सपूत देशसेवा में शहीद हो गया। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर पाएगा, वह बहुत व्यवहारकुशल थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें