कोरोना से पीएम की जंग जारी, मोदी ने वैक्सीन बना रही तीन कंपनियों को दिये अहम सुझाव

पीएमओ ने कहा था, ” प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस का टीका (Coronavirus Vaccine) विकसित करने में शामिल तीन टीमों से 30 नवम्बर 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत करेंगे।

Coronavirus Vaccine

Coronavirus Vaccine

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के टीके (Coronavirus Vaccine) को विकसित कर रही और उसका विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ सोमवार को एक ऑनलाइन बैठक की। पीएम ने कंपनियों को सुझाव दिया कि वे लोगों को कोरोना वायरस टीके के प्रभावी होने समेत इससे जुड़े अन्य मामलों को सरल भाषा में सूचित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें ।

झारखंड: पुलिस ने एक नाबालिग को समाज की बलि चढ़ने से बचाया, मंडप में रुकवाई लड़की की जबरन शादी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कंपनियों से विनियामक प्रक्रिया पर सुझाव देने की बात कहते हुए, सम्बंधित विभागों को मुद्दे सुलझाने के लिए उनके साथ काम करने की भी सलाह दी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने रविवार को एक ट्वीट में बताया था कि मोदी ‘जेनोवा बायोफार्मा’, ‘बायोलॉजिकल ई’ और ‘डॉ रेड्डीज’ की टीमों के साथ बैठक किया।

टीका (Coronavirus Vaccine) बना रही तीन कंपनियों से बातचीत

पीएमओ ने कहा था, ” प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस का टीका (Coronavirus Vaccine) विकसित करने में शामिल तीन टीमों से 30 नवम्बर 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत किया। जिन टीमों से वह बात करेंगे उनमें जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ रेड्डीज शामिल हैं।” इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे की यात्रा भी की थी। पीएम ने इन शहरों में कोरोना वायरस टीके (Coronavirus Vaccine) के विकास और विनिर्माण प्रक्रिया की समीक्षा की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें