कोरोना ने निगली जिंदगी: पद्म विभूषण मौलाना वहीदुद्दीन का निधन, सीताराम येचुरी के बेटे की भी मौत

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में इस महामारी से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। फेमस इस्लामिक स्कॉलर मौलाना वहीदुद्दीन का भी निधन हो गया है।

Maulana Waheeduddin

मौलाना वहीदुद्दीन

सीपीएम के सीनियर नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के 34 साल के बेटे की कोरोना (Coronavirus)  से मौत हो गई है। गुरुवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आशीष येचुरी का निधन हुआ। वह काफी समय से कोरोना से लड़ाई लड़ रहे थे। आशीष येचुरी एक अखबार में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम करते थे।

नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में इस महामारी से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। फेमस इस्लामिक स्कॉलर मौलाना वहीदुद्दीन (Maulana Waheeduddin) का भी निधन हो गया है। वह कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे। 96 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें पद्म विभूषण से नवाजा जा चुका था। पीएम मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले के बाद उठ रहे हैं कई सवाल, इन मुद्दों पर है सोचने की जरूरत

इसके अलावा सीपीएम के सीनियर नेता सीताराम येचुरी के 34 साल के बेटे की कोरोना से मौत हो गई है। गुरुवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आशीष येचुरी का निधन हुआ। वह काफी समय से कोरोना से लड़ाई लड़ रहे थे। आशीष येचुरी एक अखबार में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम करते थे।

बॉलीवुड और टीवी में भी कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। इस बीच खबर मिली है कि टीवी डांस रिएलिटी शो ‘डांस दिवाने 3’ के होस्ट राघव जुयाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है। इससे पहले इसी डांस शो के जज धर्मेश कोराना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके साथ ही इस शो के 18 क्रू मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें