बिहार-झारखंड बॉर्डर पर देखा गया नक्सलियों का दस्ता! पुलिस हुई अलर्ट

नक्सलियों (Naxalites) का दस्ता चकाई थाना क्षेत्र के तेलंगा के रास्ते जंगल में प्रवेश कर गया। इलाके में नक्सल गतिविधियों की सूचना पर झारखंड के धरपहरी पुलिस पिकेट के जवानों ने सीमाई इलाके में एलआरपी अभियान भी चलाया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

बिहार-झारखंड के सीमाई इलाके पर स्थित चकाई थाना क्षेत्र की बरमोरिया पंचायत के मंझलाडीह, तेलंगा और सीमाई भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के गुनियाथर में हथियारबंद नक्सलियों (Naxalites) के दस्ते को देखे जाने की बात सामने आ रही है।

बिहार-झारखंड के सीमाई इलाकों में कुछ दिनों से नक्सलियों (Naxalites) की चहलकदमी देखी जा रही है। 15 सितंबर को दोनों राज्यों की सीमा पर स्थित चकाई थाना क्षेत्र की बरमोरिया पंचायत के मंझलाडीह, तेलंगा और सीमाई भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के गुनियाथर में हथियारबंद नक्सलियों के दस्ते को देखे जाने की बात सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि नक्सली मतलु तुरी अपने दस्ते के साथ गुनियाथर स्थित एक मंदिर के पास रूका था। कहा जा रहा है कि इस दौरान दस्ते में शामिल एक नक्सली गांव में बकरा खरीदने के लिए भी आया था।

सोनू सूद के घर इनकम टैक्स विभाग का छापा, आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा हो सकता है मामला

जानकारी के मुताबिक, इसके बाद नक्सलियों (Naxalites) का दस्ता चकाई थाना क्षेत्र के तेलंगा के रास्ते जंगल में प्रवेश कर गया। इलाके में नक्सल गतिविधियों की सूचना पर झारखंड के धरपहरी पुलिस पिकेट के जवानों ने सीमाई इलाके में एलआरपी अभियान भी चलाया।

ये भी देखें-

वहीं, इस संबंध में भेलवाघाटी थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा है कि सीमाई क्षेत्र में हर गतिविधि और आवाजाही पर नजदीकी से नजर रखी जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें