सोनू सूद के घर इनकम टैक्स विभाग का छापा, आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा हो सकता है मामला

सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर आयकर विभाग (Income Tax Department) ने सर्वे किया है। इनकम टैक्स विभाग की टीम 15 सितंबर को अचानक सोनू सूद के मुंबई ऑफिस पहुंच गई।

Sonu Sood

Sonu Sood (File Photo)

सोनू सूद (Sonu Sood) इस सर्वे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सोनू सूद के घर आयकर विभाग का छापा 16 सितंबर को लगातार दूसरे दिन भी जारी है।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर आयकर विभाग (Income Tax Department) ने सर्वे किया है। इनकम टैक्स विभाग की टीम 15 सितंबर को अचानक सोनू सूद के मुंबई ऑफिस पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक, इस वक्त भी सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं।

मुंबई में मौजूद सोनू सूद से जुड़ी कुल 6 परिसरों में इनकम टैक्स का सर्वे चल रहा है। बताया जा रहा है कि टीम ने सोनू सूद के अकाउंट बुक से लेकर कमाई और खर्च जैसे तमाम आर्थिक दस्तावेजों की जांच की है।

बीजापुर: सर्चिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने मिलिशिया कमांडर को दबोचा, CRPF के लिए राशन ले जा रहे व्यापारी से की थी लूट

माना जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा मामला हो सकता है। जानकारी के मुताबिक, ये सर्वे लखनऊ के बड़े कारोबारी अनिल सिंह से जुड़ा हुआ है। हाल ही में अनिल सिंह के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है।

ये भी देखें-

सोनू सूद और अनिल सिंह कारोबार में पार्टनर बताए जा रहे हैं। आयकर विभाग की टीम उन सभी संस्थाओं की जांच कर रही है, जो सोनू सूद से जुड़े हुए हैं। हालांकि, सोनू सूद इस सर्वे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सोनू सूद (Sonu Sood) के घर आयकर विभाग का छापा 16 सितंबर को लगातार दूसरे दिन भी जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें