जैकलीन फर्नांडिस नहीं पहुंचीं ED के दफ्तर, नोरा फतेही से हुई 9 घंटे पूछताछ

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज लगातार दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई हैं।

Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की उगाही के मामले में सामने आया था। 

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज लगातार दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई हैं। ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को दूसरी बार समन भेजा था। उन्हें आज पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर पहुंचना था, लेकिन एक्ट्रेस आज भी ED के सामने पेश नहीं हुई हैं।

बता दें कि जैकलीन का नाम सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की उगाही के मामले में सामने आया है। वहीं, इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भी ईडी ने समन भेजा था, जिसके बाद 14 अक्टूबर को नोरा ईडी के दफ्तर पहुंची थीं।

पुंछ एकाउंटर में घायल 2 जवानों ने तोड़ा दम, इस हफ्ते 9 सैनिक शहीद

ईडी (ED) ने नोरा फतेही और सुरेश चंद्रशेखर को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की थी। 14 अक्टूबर को ईडी ने तकरीबन 9 घंटे तक नोरा फतेही से पूछताछ की। जिसके बाद आज जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को ईडी के सामने पेश होना था।

ये भी देखें-

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही दोनों का नाम सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की उगाही के मामले में सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सुरेश और उनकी पत्नी से मुलाकात की थी और नोरा फतेही को सुरेश ने महंगे गिफ्ट दिए थे। वहीं, पिछली बार पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश को नहीं जानने की बात बताई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें