बीजापुर: सर्चिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने मिलिशिया कमांडर को दबोचा, CRPF के लिए राशन ले जा रहे व्यापारी से की थी लूट

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में सर्चिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने एक मिलिशिया कमांडर को गिरफ्तार कर लिया है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

यह नक्सली (Naxalite) सीआरपीएफ के तर्रेम और पेगड़ापल्ली कैंप के लिए राशन ले जा रहे व्यापारी को राजपेंटा पुलिया के पास रोकर मारपीट कर राशन और बाइक लूटने की घटना में शामिल था।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में सर्चिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने एक मिलिशिया कमांडर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, नक्सल विरोधी अभियान (Anti Naxal Operation) के तहत 14 सितंबर को बासागुड़ा थाने से एसटीएफ (STF) और सीआरपीएफ (CRPF) की 168वीं बटालियन की संयुक्त टीम पिसेपारा, पाकेला, चिपुरभट्टी और बोरगनगुड़ा इलाके की ओर सर्चिंग पर निकली थी।

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों की टेक्निकल टीम का सदस्य गिरफ्तार, कर रहा था पुलिस की रेकी

इस दौरान सुरक्षाबलों ने मिलिशिया कमांडर तेलम सुखराम को दबोच लिया। वह बासागुड़ा थाने के चिपुरभट्टी का रहने वाला है। यह नक्सली (Naxalite) सीआरपीएफ के तर्रेम और पेगड़ापल्ली कैंप के लिए राशन ले जा रहे व्यापारी को राजपेंटा पुलिया के पास रोकर मारपीट कर राशन और बाइक लूटने की घटना में शामिल था।

ये भी देखें-

गिरफ्तार नक्सली (Naxalite) के खिलाफ बासागुड़ा थाने में एक स्थाई वारंट भी लंबित है। नक्सली को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें