दिल्ली में ED के दफ्तर पहुंचीं नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडिस को भी समन; ये है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) 200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर आज पूछताछ के लिए ED के नई दिल्ली स्थित दफ्तर पहुंची।

Nora Fatehi

पहले भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। पहले जो बयान दर्ज किए गए थे उनमें विरोधाभाष पाया गया था। इसी के आधार पर उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से ही 200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर आज पूछताछ के लिए ED के नई दिल्ली स्थित दफ्तर पहुंचीं। आज ही ED ने समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में नोरा फतेही से पूछताछ होगी। इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes) को भी ED ने पूछताछ के लिए बुलाया है। जैकलीन के कल ED दफ्तर आने की संभावना है।

Indian Navy Recruitent 2021: नेवी में निकली 10वीं पास के लिए निकली बंपर भर्ती, जानें डिटेल्स

प्रवर्तन निदेशालय का साफ तौर पर कहना है कि पहले भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। पहले जो बयान दर्ज किए गए थे उनमें विरोधाभाष पाया गया था। इसी के आधार पर उन्हें एक बार फिर दिल्ली दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

हालांकि, सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अभी नोरा फतेही को गवाह के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन आज शाम तक पूछताछ के बाद उन्हें लेकर आगे की स्थिति साफ हो पाएगी।

बता दें कि नोरा फतेही से सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ हो रही है, सुकेश चंद्र शेखर (Sukesh Chandra Shekhar) और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल जेल में बन्द है।

ये भी देखें-

उसने जेल के अंदर से ही करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। ईडी ने सुकेश और उसकी कथित पत्नी अभिनेत्री लीना पॉल पर शिकंजा कसना शुरू किया है। सुकेश ने नोरा को भी अपने जाल में फंसा कर पैसे वसूलने की कोशिश की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें