आज भी ईडी के सामने हाजिर नहीं होंगी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, बताई ये वजह

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज एक बार फिर ईडी के सामने हाजिर नहीं होंगी। जैकलीन ने ईडी को इस बात की जानकारी भी दे दी है।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez (File Photo)

ये तीसरी बार है जब जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ईडी के समन के बावजूद उनके सामने हाजिर नहीं हुई हैं। जैकलीन ने ईडी को इस बात की जानकारी भी दे दी है।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज एक बार फिर ईडी के सामने हाजिर नहीं होंगी। जैकलीन ने ईडी को इस बात की जानकारी भी दे दी है। आज केंद्रीय जांच एजेंसी ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए बुलाया था। 

ये तीसरी बार है जब जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ईडी के समन के बावजूद उनके सामने हाजिर नहीं हुई हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए ईडी से थोड़ा समय मांगा है।

अफगानिस्तान: कंधार के शिया मस्जिद में धमाका, 37 की मौत, 50 से ज्यादा लोग घायल

जैकलीन के इंस्टा अकाउंट को देखें तो पता चलता है कि वे इस समय ऊटी में अक्षय कुमार संग शूट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन को 18 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश होने को कहा गया है।

ये भी देखें-

बता दें कि जांच एजेंसी 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें