यूपी-झारखंड सीमा पर नक्सलियों ने मचाया तांडव, सड़क निर्माण में लगी कंपनी के वाहनों में लगाई आग

नक्सली (Naxalites) अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला सोनभद्र के पास यूपी-झारखंड सीमा से जुड़ा है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण करवा रही एक प्राइवेट कंपनी के घघरी गांव में स्थित कार्यालय पर हमला किया। इस दौरान नक्सलियों ने कई वाहनों को फूंक दिया।

सोनभद्र: नक्सली (Naxalites) अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला सोनभद्र के पास यूपी-झारखंड सीमा से जुड़ा है। नक्सलियों ने यहां भीषण उत्पात मचाया है।

नक्सलियों ने कई वाहनों पर हमला किया और उनमें आग लगा दी। कहा जा रहा है कि लेवी ना मिलने की वजह से नक्सलियों ने ये तांडव किया है।

यूपी के सोनभद्र की सीमा से लगभग 7 किमी दूर झारखंड के गढ़वा जिले के धुरकी क्षेत्र में शनिवार रात नक्सलियों ने ये कांड किया है। नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण करवा रही एक प्राइवेट कंपनी के घघरी गांव में स्थित कार्यालय पर हमला किया।

छत्तीसगढ़: एक महिला सहित 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर, 2 नक्सली 2015 में 5 जवानों की हत्या में थे शामिल

इस दौरान नक्सलियों ने कई वाहनों को फूंक दिया और कई वाहनों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। कार्यालय में रह रहे मुंशी विजय दुबे के मुताबिक, नक्सली 20 से 30 की संख्या में थे और शनिवार रात 12 बजे के करीब हथियारों के साथ आए थे। उनके चेहरे पर नकाब था।

नक्सलियों ने एक ग्रेंडर ,रोलर और दो हाइवा में आग लगा दी और जेसीबी मशीन में तोड़ फोड़ की। नक्सलियों ने ये धमकी भी दी है कि अगर काम शुरू हुआ तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें