मुंबई: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, जिलेटिन स्टिक और धमकी से भरी चिट्ठी बरामद

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर बीते दिन मिली संदिग्ध कार से चौंकाने वाली चीजें मिली हैं। क्राइम ब्रांच-एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटे हैं।

Mukesh Ambani

बीते दिन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार मिली थी। इस कार से जिलेटिन स्टिक बरामद की गई थीं। इसी के बाद से इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

मुंबई: देश के मशहूर बिजनेसमैन और दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में अपना नाम बनाने वाले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर बीते दिन मिली संदिग्ध कार से चौंकाने वाली चीजें मिली हैं। क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटे हैं।

इस बीच गाड़ी से एक चिट्ठी मिली है, जिसमें लिखा है, ‘ये सिर्फ ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर आएगा, पूरा इंतजाम हो गया है।’

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, डीआरजी का एक जवान घायल

बता दें कि बीते दिन मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार मिली थी। इस कार से जिलेटिन स्टिक बरामद की गई थीं। इसी के बाद से इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

सूत्रों का कहना है कि ये सब लंबी साजिश का हिस्सा है। जो कार बरामद हुई, उसमें मुंबई इंडियंस का बैग रखा था। मुंबई इंडियंस आईपीएल क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी हैं।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी काफी समय से अंबानी परिवार पर नजर बनाए हुए था। इसलिए उसने अंबानी परिवार के घर के नजदीक कार खड़ी की और लेटर के जरिए धमकी दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें