अमिताभ बच्चन के बंगले और मुंबई के 3 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पुलिस के पास आई कॉल

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले और मुंबई (Mumbai) के तीन बड़े रेलवे स्टेशनों पर बम रखे जाने की सूचना मिलने के बाद इन स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Amitabh Bachchan

File Photo

फोन कॉल के जरिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को धमकी दी गई कि मुंबई में चार स्थानों सीएसएमटी, भायखला स्टेशन, दादर स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के आवास पर बम रखे गए हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले और मुंबई (Mumbai) के तीन बड़े रेलवे स्टेशनों पर बम रखे जाने की सूचना मिलने के बाद इन स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल, मुंबई में पुलिस नियंत्रण कक्ष में 6 अगस्त की रात एक फोन कॉल आने से हड़कंप मच गया।

दरअसल, फोन कॉल के जरिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को धमकी दी गई कि मुंबई में चार स्थानों सीएसएमटी, भायखला स्टेशन, दादर स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के आवास पर बम रखे गए हैं।

बिहार: औरंगाबाद में 2 IED बरामद, पुलिस ने 9 नक्सलियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

हालांकि, बम की सूचना बाद में झूठी निकली। मुंबई क्राइम ब्रांच की CIU (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे फर्जी फोन कॉल के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

मुंबई पुलिस एक अधिकारी के अनुसार, अभी तक जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है। मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को 6 अगस्त की रात को एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं।

Coronavirus: देश में बीते 24 घंटे में आए 38,628 नए केस, दिल्ली में संक्रमण दर सबसे निचले स्तर पर

इसके बाद पुलिस, बम निरोधक दस्ते और जीआरपी की टीम ने तलाशी ली। जांच में यह फर्जी कॉल निकली। पुलिस टीम कॉल करने वाले और उसकी लोकेशन का पता लगा रही है।

ये भी देखें-

बता दें कि इससे पहले भी मंगलवार देर रात मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित अमेरिकी कॉन्सुलेट में बम से उड़ाने की फर्जी कॉल आई थी। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच की तो फर्जी कॉल बताया। इस मामले में भी एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें