बुरे काम का बुरा नतीजा! गोवा जाने वाली क्रूज से पकड़े गये शाहरुख खाने के बेटे आर्यन, 2 महिला सहित 7 अन्य गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया।

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan arrested in Mumbai

मुंबई के एक यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर एनसीबी ने वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया और इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और सात अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान (Aryan Khan) के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

एनसीबी अधिकारी के मुताबिक, शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे प्रतिबंधित नशीला पदार्थ बरामद किया गया। इस रेव पार्टी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

वहीं आर्यन खान (Aryan Khan) के पास से ही केवल 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत करीब सवा लाख रुपये बताई जा रही है। जिसके बाद मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

एनसीबी अधिकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की छानबीन की गई और उनके पास से अलग-अलग नशीले पदार्थ बरामद हुए। जिसे इन लोगों ने अपने कपड़ों, इनरवियर और महिलाओं ने पर्स में छिपा रखा था।’’

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार लोगों से एनसीबी की टीम ने अपने मुंबई दफ्तर में काफी देर तक पूछताछ की। इसी के आधार पर कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हिरासत में लिए गए लोगों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें