पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद रविन्द्र जाखड़ के अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब, पत्नी और बेटे ने दिया ये बयान

शहीद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस मौके पर जनता ने नम आंखों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Ravindra Jakhar

शहीद रविन्द्र जाखड़ (Ravindra Jakhar) का पार्थिव शव शाम को झज्जर पहुंचा था। पहले उनके पार्थिव शव को प्रिया कॉलोनी स्थित सर्विस लीग कार्यालय में रखा गया, इसके बाद हजारों लोगों के साथ उनके पार्थिव शरीर को गांव की पंचायती भूमि तक ले जाया गया।

झज्जर: हरियाणा के झज्जर के मूल निवासी शहीद रविन्द्र जाखड़ (Ravindra Jakhar) का रविवार को पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। वह जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में शहीद हुए थे।

शहीद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस मौके पर जनता ने नम आंखों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Corona Updates: देश में बीते 24 घंटे में आए इतने नए केस, दिल्ली में 7 महीने बाद आए सबसे कम मामले

शहीद रविन्द्र जाखड़ (Ravindra Jakhar) का पार्थिव शव शाम को झज्जर पहुंचा था। पहले उनके पार्थिव शव को प्रिया कॉलोनी स्थित सर्विस लीग कार्यालय में रखा गया, इसके बाद हजारों लोगों के साथ उनके पार्थिव शरीर को गांव की पंचायती भूमि तक ले जाया गया। इस भूमि पर पहले भी 2 शहीदों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है।

शहीद को उनके बड़े बेटे नितिन ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर शहीद के बेटे ने बताया कि वह भी अपने पिता की तरह सेना में जाना चाहते थे इसलिए वह भी सेना में भर्ती हुए। उनका मेडिकल चल रहा था, इसी बीच उनके पिता की शहादत की खबर मिली। वहीं शहीद रविन्द्र की पत्नी ने पति की शहादत पर गर्व जताया। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें