मध्य प्रदेश: नक्सलियों को हथियार और गोला-बारूद सप्लाई करने के मामले में 2 लोग गिरफ्तार, कुल 10 लोगों पर कसा गया शिकंजा

पुलिस ने 7 जुलाई को 8 लोगों को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किया था। इस सामान को नक्सलियों (Naxalites) को दिया जाना था।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

नक्सलियों (Naxalites) को हथियारों की सप्लाई मामले में अब तक कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बालाघाट: नक्सलियों (Naxalites) को विस्फोटक और हथियारों की सप्लाई करने के मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने 2 लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उनकी निशानदेही पर हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं।

बता दें कि इससे पहले बालाघाट में पुलिस ने 7 जुलाई को 8 लोगों को गिरफ्तार किया था और उनके कब्जे से गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किया था। इस सामान को नक्सलियों (Naxalites) को दिया जाना था।

Kandahar Hijack: अपने लोगों की जान बचाने के लिए आतंकियों को करना पड़ा रिहा, जानें क्या था मामला

हालही में जो 2 गिरफ्तारी हुई हैं, वह बालाघाट से हुई हैं। बालाघाट के एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि सोमवार को महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के आमगांव से बचन खंडारे और मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के बोरवान गांव से बलजुर उइके को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, और छत्तीसगढ़ में सक्रिय नक्सलियों को हथियार और गोला-बारुद सप्लाई करते थे।

नक्सलियों को हथियारों की सप्लाई मामले में अब तक कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें