Kashmir: पुलिस और CRPF की ज्वाइंट टीम पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 3 आतंकी ढेर

मिली जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ कश्मीर (Kashmir) में श्रीनगर के पंथ चौक में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों की डेडबॉडी मिल गई है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

कश्मीर (Kashmir) में ये मुठभेड़ श्रीनगर के पंथ चौक में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों की डेडबॉडी मिल गई है और उनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

जम्मू कश्मीर: कोरोना काल में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। श्रीनगर में 29-30 अगस्त की देर रात आतंकियों ने लोकल पुलिस और सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमला किया। इसके बाद देर रात ही मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें 3 आतंकी ढेर हो गए। इस मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ श्रीनगर के पंथ चौक में हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों की डेडबॉडी मिल गई है और उनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की साजिश नाकाम, सर्च ऑपरेशन में मिले 25 डेटोनेटर और तार

हालांकि अभी आतंकियों की पहचान नहीं की जा सकी है और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारों का कहना है कि आतंकी, बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने देर रात ही पुलिस और CRPF की ज्वाइंट टीम पर हमला किया।

बता दें कि जम्मू कश्मीर (Kashmir) में सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत अब तक कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं, जिनमें कई आतंकी कमांडर भी शामिल हैं।

बीते 2 दिनों में ये मुठभेड़ की तीसरी घटना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें