झारखंड: गिरिडीह में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, एंटी नक्सल ऑपरेशन के दौरान नक्सली गिरफ्तार

झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह जिले में पुलिस (Police) और सीआरपीएफ (CRPF) की संयुक्त टीम को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कामयाबी मिली है।

Jharkhand Police

सांकेतिक तस्वीर

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला भेलवाघाटी थाना क्षेत्र का है।

झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह जिले में पुलिस (Police) और सीआरपीएफ (CRPF) की संयुक्त टीम को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कामयाबी मिली है। नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला भेलवाघाटी थाना क्षेत्र का है। यहां 6 अगस्त की देर रात क्षेत्र के सलैयाटांड़ से नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार नक्सली का नाम किशोर बर्णवाल है बताया जा रहा है। वह चरकापत्थर थाना क्षेत्र के चील्काखार तिसरी का रहनेवाला है।

अफगानिस्तान सरकार के मीडिया और सूचना निदेशक दावा खान मेनपाल की हत्या, तालिबान ने ली जिम्मेदारी

नक्सली किशोर कुख्यात परवेज और बालेश्वर का सहयोगी भी रह चुका है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि भेलवाघाटी इलाके में नक्सली मौजूद है।

ये भी देखें-

इस गुप्त सूचना के आधार पर भेलवाघाटी के CRPF, भेलवाघाटी पुलिस और सोनो पुलिस ने नक्सली को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए नक्सली पर सोनो थाना में कांड संख्या 120/09 के तहत मुकदमा भी दर्ज है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें