झारखंड: नक्सलियों ने फिर मचाया तांडव, आगजनी और हंगामा कर फैलाई दहशत

नक्सलियों (Naxalites) ने लातेहार-चतरा सीमा के कोयलांचल क्षेत्र में तांडव मचाया है और सीसीएल परियोजना में लगी वीपीआर रेडी कंपनी की एक हाइवा को फूंक दिया है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने लातेहार-चतरा सीमा के कोयलांचल क्षेत्र में तांडव मचाया है और सीसीएल परियोजना में लगी वीपीआर रेडी कंपनी की एक हाइवा को फूंक दिया है। घटना मगध के चमातु माइंस की है।

लातेहार: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि आधा दर्जन हथियारबंद नक्सलियों ने शुक्रवार आधी रात को लातेहार में बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

नक्सलियों ने लातेहार-चतरा सीमा के कोयलांचल क्षेत्र में तांडव मचाया है और सीसीएल परियोजना में लगी वीपीआर रेडी कंपनी की एक हाइवा को फूंक दिया है। घटना मगध के चमातु माइंस की है।

मौके पर टंडवा और लातेहार की बालूमाथ थाना पुलिस पहुंची है और नक्सलियों को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक हार्डकोर नक्सली ढेर, घटनास्थल से बड़ी संख्या में हथियार बरामद

इससे पहले टीएसपीसी नक्सलियों (Naxalites) ने आरकेटीसी और जय अम्बे कंपनी की हाइवा को फूंककर क्षेत्र में दहशत फैलाई थी। उग्रवादियों ने कोल हाइवा को आग के हवाले कर दिया था।

वहीं शुक्रवार देर रात हुई घटना के बारे में पता चला है कि नक्सली करीब 4 से 5 की संख्या में आए थे। उन्होंने हाइवा के ड्राइवर को भगा दिया और फिर हाइवा को आग लगा दी।

घटना की जिम्मेदारी अभी तक किसी नक्सली संगठन ने नहीं ली है और ना ही मौके से कोई पर्चा बरामद हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें