झारखंड: बोकारो के डेगागढ़ा से एक करोड़ का इनामी नक्सली फरार, सर्च ऑपरेशन जारी

Bokaro: खबर मिली है कि एक करोड़ का इनामी नक्सली बोकारो के डेगागढ़ा से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

Bokaro: पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है और 2 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि नक्सली (Naxalites) ऊपरघाट में तीन दिनों से सक्रिय थे।

बोकारो: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बोकारो (Bokaro) जिले का है। खबर मिली है कि एक करोड़ का इनामी नक्सली बोकारो के डेगागढ़ा से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है और 2 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि नक्सली (Naxalites) ऊपरघाट में तीन दिनों से सक्रिय थे और संगठन विस्तार कर रहे थे। गिरिडीह पुलिस को इसकी भनक लग गई और फिर पुलिस ने घेराबंदी की। हालांकि नक्सली फरार हो गए।

तालिबान ने जारी किया फरमान, पुरुषों को दाढ़ी रखना अनिवार्य, महिलाएं अकेले नहीं निकल सकतीं बाहर

सूत्रों का कहना है भाकपा माओवादियों का शहादत दिवस मनाने के लिए क्षेत्र में नक्सलियों की चहलकदमी जोरों पर थी। भाकपा माओवादियों की टोलियों का दौरा बीते हफ्ते से ही शुरू हो गया था।

बता दें कि नक्सली संगठन भाकपा माओवादी हर साल 28 जुलाई से 3 अगस्त के बीच शहीद सप्ताह दिवस मनाते हैं। इस दौरान वह पोस्टरबाजी करते हैं और बैनर लगाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें