Jharkhand: गिरिडीह में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी, 10-10 किलो के 4 केन बम बरामद

झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) जिले में पुलिस (Police) और सुरक्षाबल लगातार नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला कर उनके नापाक मंसूबों पर पानी फेरने में सफलता हासिल कर रहे हैं।

Cane Bombs

गिरिडीह में पुलिस ने नक्सलियों के लगाए 10-10 किलो के 4 केन बम बरामद किए।

जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के करमागढ़ा मार्ग पर बने पुलिया के नीचे से सुरक्षाबल के जवानों ने 10-10 किलो के चार केन बम (Cane Bombs) बरामद किए हैं।

झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) जिले में पुलिस (Police) और सुरक्षाबलों को लगातार नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला कर उनके नापाक मंसूबों पर पानी फेरने में सफलता हासिल कर रहे हैं। इस बीच यहां नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के करमागढ़ा मार्ग पर बने पुलिया के नीचे से पुलिस और CRPF के जवानों ने 10-10 किलो के चार केन बम (Cane Bombs) बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक, चारों काफी शक्तिशाली बम्ब थे। बम निरोधक दस्ते ने इन्हें तत्काल नष्ट कर दिया।

बस्तर में नक्सलियों का सफाया करने आ रही हैं लेडी सिंघम, पहली बार महिला IPS के हाथ में नक्सल ऑपरेशन की कमान

कयास लगाया जा रहा है कि नक्सलियों के खिलाफ अभियान पर आने वाले पुलिस और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के इरादे से नक्सलियों ने ये केन बम (Cane Bombs) लगाए थे। समय रहते जवानों ने इसे बरामद कर लिया, वरना सुरक्षाबलों को बड़ा नुकसान हो सकता था। घटना के बाद से इलाके में सघन तलाशी अभियान जारी है।

ये भी देखें-

बता दें कि बीते 28 जून को चिरकी पलमा पथ के सरैटोला स्थित ग्रामीण पथ के पुल के नीचे भी एक शक्तिशाली केन बम्ब बरामद किया गया था। उसे एक्पर्ट के नेतृत्व में समय रहते डिफ्यूज कर दिया गया था। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें