Jharkhand: चतरा में नक्सलियों की नापाक हरकत, निर्माण कार्य में लगे वाहनों को किया आग के हवाले

झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर नापाक हरकत को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

Naxalites

नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

नक्सलियों (Naxalites) ने लेवी (Levy )के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। साथ ही उन्होंने घटनास्थल पर पर्चा छोड़ कर ठेकेदार को धमकी भी दी है।

झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर नापाक हरकत को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार, जिल के लावालौंग थाना क्षेत्र के मंगरदाह नदी पर पुल निर्माण कार्य में लगी मिक्सर मशीन व ट्रैक्टर को प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीएलएफआई (PLFI) के नक्सलियों ने 6 जून की रात आग लगा दी।

लेवी के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना की जिम्मेदारी पीएलएफआई उग्रवादी संगठन ने ली है। नक्सलियों (Naxalites) ने घटनास्थल पर हस्तलिखित पर्चा छोड़ कर ठेकेदार को धमकी भी दी है।

Jharkhand: रांची में PLFI नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एरिया कमांडर सहित 6 नक्सली गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, पांच-छह लोग रात के अंधरे में आए और निर्माणस्थल पर खड़े मशीन व ट्रैक्टर में आग लगाकर चले गए। पीएलएफआई के द्वारा छोड़े गए पर्चा में पुल-पुलिया व सड़क का कार्य करने वाले संवेदक को बिना बात किए कार्य करने पर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी गई है।

ये भी देखें-

इसके साथ यह भी धमकी दी गई है कि उनकी बात नहीं मानने पर जान माल का नुकसान हो सकता है। नक्सलियों ने लेवी के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें