Jammu-Kashmir: डांस के वीडियो बनाने पर हिज्बुल के आतंकियों ने लड़कियों को दी धमकी, कहा…

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के किश्तवाड़ जिले में आतंकियों (Terrorists) ने लड़कियों को लेकर नया फरमान जारी किया है। आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) की ओर से ये पोस्टर लगाए गए हैं।

Hizbul Mujahideen

हिज्बुल आतंकियों द्वारा पोस्टर लगाकर लड़कियों को दी गई धमकी।

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के किश्तवाड़ जिले में आतंकियों (Terrorists) ने लड़कियों को लेकर नया फरमान जारी किया है। आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) की ओर से ये पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में हिज्बुल ने लड़कियों को हिदायत दी गई है कि वह सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियो अपलोड न करें। यदि वे ऐसा करती हैं तो उनके पैर तोड़ दिए जाएंगे।

हिज्बुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) की ओर से घरों के बाहर चिपकाए गए पोस्टर में कहा गया है, उन लड़कियों के लिए चेतावनी जो सोशल मीडिया पर अपने डासिंग वीडियो अपलोड करती हैं, वे ऐसा करना बंद कर दें अन्यथा पैर तुड़वाने के लिए तैयार रहें।

अयोध्या, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में हो सकते हैं आतंकी हमले, RAW ने जारी किया अलर्ट

इस बीच जम्मू क्षेत्र के किश्तवाड़ जिले में एक और नया पोस्टर सामने आया है जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) की ओर से लोगों को सुरक्षा बलों से दूर रहने को कहा गया है।

बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों (Terrorists) पर की जा रही लगातार कार्रवाईयों के कारण आतंकी संगठन बौखला गए हैं। घाटी में दहशत फैलाने के इरादे से अब आतंकी ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं।

आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ कार्रवाई के दौरान सुरक्षाबल भी काफी सतर्कता बरतते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि आम नागरिक को किसी तरह का नुकसान न होने पाए। कई बार ऐसा होता है कि आम लोगों को ढाल बनाकर आतंकी बचकर भागने में भी कामयाब हो जाते हैं, लेकिन सुरक्षाबलों की ओर से आम नागरिकों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने दिया जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें